इस देश मे लड़कियों को जीने के लिए करना पड़ता है ऐसा काम नहीं तो देखये किया किया जाता है उनके साथ

आजकल सारी दूनया पैसे के पीछे भाग रही है और पैसा कमाना बहुत ही मुश्किल भरा काम होता जा रहा है। और इसका सबसे बड़ा कारण है रोज़ रोज़ की बढ़ती महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी।और इस बेरोजगारी के चलते लोग अजीबो गरीब काम करने लगे हैं।


hire girlfriend in dubai

इस अजीब तरीके से पैसे कमाने मे अमेरिका सबसे पहले आता है जहां लोग अपनी जरूरतों से अधीक अपने शौक पर खर्च करते हैं। अमेरिका में प्रोफेशनल युवतियां किराए की गर्लफ्रेंड बन कर 10 से 15 लाख रुपये प्रति महीने कमा रही हैं।

कभी गंदे काम कर के पैसे कमा चुकी चुकी एक युवती ने बताया कि उन्हें कभी कभी Clients सिर्फ इसलिए Hire करते थे कि साथ मे Movies देख सकें और उनका साथ पा सकें। इसके अलावा कुछ क्लाइंट्स सिर्फ टाइम पास के लिए उन्हें हायर करते थे। उसने कहा कि ये सोच गलत है कि क्लाइंट हमेशा आपके बॉडी कि डिमांड करता है। कभी कभी उसको आपके बॉडी से जियादा आपका बस साथ चाहिए होता है।


hire girlfriend in delhi

रिले नाम की इस युवती ने अपने इस काम के लिए यह बताया कि किसी भी मर्द के लिये जितनी जरूरी फिजिकल डिजायर है, उससे कहीं ज्यादा जरूरी इमोशनल और साइकोलॉजिकल सपोर्ट है। एक हायर की गई गर्लफ्रेंड के लिए इवेंट्स में जाना और अपने क्लाइंट से जुड़ी बातें याद रखना जरूरी होता है। और यही उनका काम है जिसके लिए उन्हे एक अच्छी सैलरी मिलती है।


hire girlfriend online

अमेरिका की ही नेवादा की इंडिपेंडेंट कॉन्ट्रैक्टर एलिसा बताती है कि उसे लोग पूरे-पूरे हफ्ते के लिए बुक करते हैं। और वो अपने कुछ क्लाइंट्स के सथ 24-24 घंटे तक उनके साथ रहती है। इनमे से कुछ क्लाइंट्स में बहुत से ऐसे हैं जिनकी वाइफ इस दुनिया में नहीं हैं या जो पूरी तरह से अकेले हो चुके हैं और जिनहे emotional सपोर्ट कि ज़रूरत है।


Need Girlfriend in Mumbai

वो चाहते हैं कि कोई उनकी केयर करने वाला हो और उनको प्यार से ट्रीट करने वाले हो। दरअसल अमेरिका में ये हायर्ड गर्ल फ्रेंड का बिजनैस एक टेलीविजन शो 'द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस' के बाद से शुरु हुआ और अब एक पूरी इंडस्ट्री बन चुका है।
आप को किया लगता है कि Emotional सपोर्ट के लिए किसी लड़की को Hire करना सही है या नहीं?
हमे कमेंट बॉक्स मे बताइये कि लोगों को Emotional सपोर्ट की अधीक ज़रूरत है या फिर लड़की के बॉडी की...धन्यवाद। 

Post a Comment

0 Comments