एक ऐसा ऑटो जिसमे बैठने के लिए लोग लगते हैं लाइन, सच्चाई जानकर दंग रह जाओगे

भारत में फिल्मी सितारों की फैन की कमी नहीं है, लेकिन कुछ शख्स ऐसे हैं जो फिल्मी सितारों के बहुत बड़े फैन होते हैं आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स से मिलाने जा रहे हैं जो संजू बाबा के बहुत बड़े फैन हैं और ऐसे वैसे नहीं बल्कि एकदम खास वाले। संजू बाबा यानी संजय दत्त जिनहोने  अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म से रॉकी थी, संजय दत्त को हम सब मुन्ना भाई के नाम से भी जानते हैं इसका कारण है उनकी मशहूर फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस, इस फिल्म ने संजय दत्त को एक नई पहचान दी।

stylish auto

आइये जानते हैं उस नायाब ऑटो के बारे मे जिसमे बैठने के लिए लोग लाइन तक लगाने को तय्यार रहते हैं और इनके ऑटो का वेट करते हैं।
दर असल मुंबई में ऑटो रिक्शा चलाने वाले संदीप शर्मा बचे के ऑटो में बैठने के लिए लोगों की लाइन लगती है इस ऑटो में बैठने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है इसका कारण संजू बाबा हैं। आपने इस ऑटो के बारे मे पहले भी सुना होगा जब ये संजु से मिले और फ़ेमस हुये। अगर नहीं सुना तो अब डीटेल मे जान लीजये।

इस ऑटो की पापुलैरिटी के कारण संजय दत्त हैं, दरअसल मुंबई में एक ऑटो काफी प्रसिद्ध है जिसका कारण उसका ड्राइवर है, इस ड्राइवर का नाम संदीप शर्मा बचे हैं अब आप सोच रहे होंगे कि संदीप और संजय दत्त का आपस में क्या कनेक्शन हो सकता है भला, तो दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संदीप मुंबई में अपना ऑटो चलाता है जो लोगों के अनुसार संजय दत्त का सबसे बड़ा फैन है।

stylish auto

इतना ही नहीं बल्कि लोग इस को प्यार से मुन्ना भाई एमबीबीएस भी बुलाते हैं, इसके अलावा लोगों का कहना है कि संदीप, संजय दत्त के पीछे इस कदर पागल है कि उसने अपना लुक और स्टाइल भी एकदम संजय दत्त की तरह की रखा हुआ है और तो और संजय को लेकर इनकी दीवानी इनके बाजुओं पर भी साफ झलकती है, क्योंकि संदीप ने अपने बाजू पर संजय दत्त का टैटू बनवाया हुआ है। ऐसी दीवानगी शायद आपने पहले ना तो कभी देखी होगी और ना ही सुनी होगी।
संदीप के फैशन को देख बड़े-बड़े लोग हैरान रह जाते हैं, इनहोने अपने ऑटो मे अजीब अजीब तरह की सर्विस भी दे रखी है जिस कारण ये एक पूरा चलता फिर्ता दुकान भी है।

stylish auto

दोस्तों, किया आप इस ऑटो की सवारी करना चाहेंगे? अपना जवाब हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेस्बूक पर शेर करना ना भूलें। धन्यवाद। 

Post a Comment

0 Comments