यूपी और बिहार के लोग गुजरात कियूं छोड़ रहे हैं - किया है असली कारण?

गुजरात मे हजारों यूपी-बिहार के लोग रोजगार की तलाश में जाते हैं लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे लोगों के बीच आक्रोश का वातावरण बन गया। दरअसल मामला ये है कि गुजरात के साबरकांठा ज़िले के युवक ने 14 महीने की बच्ची को दूर खेत मे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था जिसके बाद वहाँ रहने वाले यूपी और बिहार के लोगो के बीच डर का माहौल बना हुआ है।
इस वजह से गुजरात छोड़ रहे है यूपी और बिहार के लोग

जानकारी के लिए बतादें कि हम जिस घटना की बात कर रहे हैं वह घटना 28 सितंबर की है जहां साबरकांठा जिले के एक युवक, जिसकी उम्र 19 वर्षीय रवींद्र गोंडे बताई जा रही है, रवींद्र गोंडे एक फैक्ट्री में नौकरी करता था ओर उसी फैक्ट्री के सामने एक दुकान थी जहाँ वह नाश्ता करने के लिए जाया करता था। पुलिस के रिपोर्ट के मुताबिक उस दुकान में सो रही बच्ची को रविंद्र दूर खेत में लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है। वंहा के डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की जान को अब कोई खतरा नही है अब वह खतरे से बाहर है।
यूपी और बिहार के लोग गुजरात कियूं छोड़ रहे हैं - किया है असली कारण?

गुजरात पुलिस का कहना है कि अबतक लगभग 18 लोगों पर जानलेवा हमला किया जा चुका है जिसके कारण साबरकांठा जिल्ले की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। गुजरात के रहने वाले निवासियों का कहना है कि रविंद्र नाम के आरोपी को फाँसी होनी चाहिए।

यूपी और बिहार के लोग गुजरात कियूं छोड़ रहे हैं - किया है असली कारण?

रवींद्र गोंडे की गिरफ़्तारी के बाद इंटरनेट के द्वारा ग़लत संदेश लोगो के पास भेजे जा रहे हैं जिसकी वजह से कई यूपी और बिहार के लोग गुजरात छोड़ने पर मजबूर हो चुके हैं। तकरीबन सवा लाख बाहरी निवासी साबरकांठा जिले में रहते है लेकिन उनमें से 18 लोगों पर अबतक जानलेवा हमला हो चुका है।

Post a Comment

0 Comments